Home ट्रेंडिंग श्श्श्श्श…. : पहलू खान को अलवर में उस दिन ‘हवा’ ने मारा था !

श्श्श्श्श…. : पहलू खान को अलवर में उस दिन ‘हवा’ ने मारा था !

1 min read
0
0
142

जी हां, पहलू खान को ‘हवा’ ने मारा है ! क्योंकि उन्होंने तो मारा नहीं जिनपर अब तक केस चल रहा था। माननीय अदालत ने उन्हें बरी जो कर दिया है। लेकिन अब सच ये भी है कि पहलू खान की मौत भी हुई है। तो फिर किसी ने तो मारा होगा ? आंय… किसने मारा होगा ? हां… हो सकता है ‘हवा’ ने मारा हो ! क्योंकि जहां पहलू खान की मौत हुई वहां उसका कोई हत्यारा तो था नहीं। तो हो सकता है कि ‘हवा’ ने ही बीच सड़क पहलू खान को पटक पटक कर मार डाला हो ! तभी तो पहलू खान के कातिल को कोई भी इंसान देख ही नहीं पाया। अदालत भी नहीं !! तो इसलिए ये बात तय है कि पहलू खान को इंसानों ने नहीं ‘हवा’ ने मारा है !

और अब आपके लिए काम की जरूरी बात… जब ये लगभग लगभग साबित हो चुका है कि हवा कत्ल कर सकती है तो फिर आप भी इस हवा से बच के रहिएगा! क्योंकि हवा का क्या है ? ना तो उसे कोई देख सकता है और ना उसे गिरफ्तार किया जा सकता है। अब तो साबित है कि ये ‘हवा’ क़ातिल भी हो सकती है। मामूली समझ रखने वाले लोग भी इस बात के गवाह हैं कि फिलहाल ये ‘हवा’ किस कदर बिगड़ चुकी है। इस ‘हवा’ के सिर पर खून सवार है। ये ‘हवा’ मौके की तलाश में है। और सबसे बड़ी बात, ये ‘हवा’ दिखती नहीं तो कोई इसका कुछ बिगाड़ नहीं सकता !

अदालत में 6 के 6 आरोपी बरी हो गए। इन बेचारों के वकील भी बड़े चिंतित और दुखी थे कि आखिर पहलू खान के कातिल कौन हैं। आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक बचाव पक्ष के वकीलों ने कहा –

” यह भगवान ही जाने की पहलू खान को किसने मारा है पहलू खान को तो यहां पर किसी ने नहीं मारा है, ऊपर वाला ही तय कर पाएगा कि पहलू खान कैसे मरा है? “

सही कह रहे थे वकील साहब.. अब कोर्ट में ‘उपरवाला’ तो आकर बता नहीं सकता था कि पहलू खान को किसने मारा ? और उसपर से सबूतों की रौशनी भी इतनी धुंधली थी कि उसमें कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। लिहाजा़ ‘हवा’ को ही कातिल माना जाए। वैसे आजकल की हवा है भी बड़ी बदमाश ! इस मुई का कोई भरोसा ही नहीं है !

सोशल मीडिया पर पहलू खान का पुराना वीडियो और उसके साथ मारपीट की तस्वीरें फिर से ट्रेंड कर रही हैं। सबूतों की बात करने वाले कुछ लोग पूछ रहे हैं कि इतने सबूत होने के बावजूद कोई हत्यारा कोई नहीं है ? अरे भई… जब ‘हवा’ ही हत्यारी है तो फिर आप शक्लों में कातिलों को क्यों ढूंढ रहे हैं ?

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …