Home फिल्मी BOLLYWOOD SUPERSTAR की वो फिल्में, जब थे वो गुमनाम!

BOLLYWOOD SUPERSTAR की वो फिल्में, जब थे वो गुमनाम!

10 second read
0
0
49

कहते है न कि वक्त बदलता है, लोग बदलते है और बदलती है बातें। फिल्मी दुनिया हो या रियल लाइफ, स्ट्रगल के बिना कुछ हासिल नहीं होता है। मायानगरी मुम्बई में आने वाले हजारों लोगो में से कुछ यहां की तपिस से घिस कर चमक जाते है तो कुछ बह जाते है लहरों के साथ। आज हम कुछ ऐसे ही सुपर स्टार को जानेंगे जो मायानगरी की तेज तपिस से चमक कर कुंदन हो गए। हम ऐसे ही 3 स्टार की बाच करेंगे जिसने बिना किसी गॉडफादर के खुद को बनाया सुपरस्टार!

सलमान ने किया था साइड रोल से शुरूआत

सलमान खान:

इस लिस्ट में पहला नाम सलमान खान का देख कर शायद आप चौक गए होंगे लेकिन सलमान हमारी इस लिस्ट में पहले नंबर पर है। बतौर लीड एक्टर “मैंने प्यार किया” सलमान के लिए टर्निंग पॉइट थी। लेकिन ये बहुत कम लोग जानते है कि सलमान अपनी पहली फिल्म में किसी लीड हीरो की तरह नहीं बल्कि साइड रोल करते नजर आए थे। वो फिल्म थी “बीवी हो तो ऐसी”। रेखा-फारूख शेख इस फिल्म में लीड रोल में थे। जिसमे सलमान फारूख के छोटे भाई के रोल में नजर आए थे। वैसे तो सलमान एक फिल्मी बैकग्राउंड से थे लेकिन पिता सलीम खान का नाम इस्तेमाल करनी सलमान को गंवारा न था।  क्या आपने कभी सलमान को गौर किया था, आइंदा जब भी इस फिल्म को देखे तो सलमान को गौर जरूर करें।

ऐश्वर्या के साथ शाहिद कपूर

शाहिद कपूर:  

अपने चॉकलेटी लुक से लड़कियों के दिल में खलबली मचाने वाले हॉट एंड हैंडसम शाहिद कपूर को पहली बार फिल्म “इश्क-विश्क, प्यार-व्यार” से बॉलीवुड में ब्रेक मिला था। लेकिन फिल्मों में एंट्री ऐश्वर्या राय की म्यूजिक लव स्टोरी- ताल से ही हो गई थी। दरअसल ताल फिल्म के कोरियोग्राफर थे श्यामक डावर। श्यामक ने ऐश्वर्या के गाने- “कहीं आग लगे” में अपने डांसिग स्कूल से ही डांसर को बैकग्राउंड डांसिग के लिए चुना था। इस गाने के एक सीन के दौरान एक डांसर ऐश्वर्या को दुपट्टा डालता है। ये लड़का कोई और नहीं शाहिद कपूर ही थे। इसके अलावा वो शाहरूख खान की सुपरहिट फिल्म “दिल तो पागल है” के एक गाने “ले गई ले गई” में करिश्मा के बैकग्राउंड में डांस करते नजर आए थे। शाहिद अपने लुक के साथ अपनी डांसिग के लिए भी काफी फेमस है।

रेमो डिसूजा को आमिर ने दिया बिग ब्रेक

रेमो डिसूजा:

रेमो डिसूजा आज के दौर में मायानगरी के सबसे हिट डांसर और फिल्म डायरेक्टर है लेकिन ये मुमकिन हो पाया मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की वजह से। आमिर ने पहली बार रेमो को अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म रंगीला में ब्रेक दिया था। लेकिन आपने शाहरूख की फिल्म परदेश तो देखी ही होगी। क्या आपने रेमो को नोटिस किया था। शायद नहीं किया होगा। परदेश में रेमो का लुक देख कर आज के रेमो से मिलाना वाकई में काफी मुश्किल है। एक बैक-ग्राउंड आर्टिस्ट से सुपर डांसर रेमो डिसूजा तक का सफर कुछ इस तरह से था कि जैसे तेज गर्मी में तप कर सोना खरा हो जाता है।  

वेल ये वो स्टार है जिन्होंने मायानगरी मुम्बई के थपेड़ों से हार नहीं मानी, बल्कि खुद को घिस-घिस कर चमका दिया। आप भी हमें बताएं कि हमारे आज के सुपरस्टार के स्ट्रगल को जान कर आपको कैसा लगा।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …