Home ट्रेंडिंग चैनल में कोरोना फैलने के बाद सुधीर ने अपराधी की तरह काम किया : News Laundry का बड़ा खुलासा !

चैनल में कोरोना फैलने के बाद सुधीर ने अपराधी की तरह काम किया : News Laundry का बड़ा खुलासा !

17 second read
0
0
108

नोएडा की फिल्मसिटी इस वक्त एक बड़े खुलासे से हिल चुकी है। इसी फिल्मसिटी से देश के बड़े बड़े न्यूज चैनल चलते हैं। और अब यहीं से चलने वाले ZEE NEWS से 28 कर्मचारी कोरोना पॉजिटीव निकले हैं।लेकिन इस वक्त ZEE के संपादक और एंकर सुधीर चौधरी पर इस कोरोना विस्फोट के बाद कई सवाल भी उठने लगे हैं।

मशहूर वेबसाइट NEWS LAUNDRY डॉटकॉम ने एक बड़ी रिपोर्ट में सुधीर चौधरी पर कई सनसनीखेज इल्जाम लगाए हैं। इन इल्जामों के मुताबिक ZEE NEWS के दफ्तर में कोरोना फैलने के बाद भी सुधीर चौधरी लोगों पर काम पर आने के लिए दवाब बनाते रहे !सुधीर खुद तो अपने छोटे से स्टूडियो से शो करता है लेकिन दफ्तर के बाकी लोगों को कोरोना के खतरे में झोंक दिया !

NEWS LAUNDRY की इस रिपोर्ट से पता चलता है कि अपने शो में देशभक्ति की बातें करने वाला ये ANCHOR खुद अपने कर्मचारियों के साथ कैसा व्यवहार करता है ?सोचिए ये कितनी हैरान करने वाली बात है। एक तरफ वो अपने टीवी शो में रात के 9 बजे ये आदमी देशभक्ति पर कितनी खोखली बातें करता है तो वहीं दूसरी तरफ ये लगातार अपने कर्मचारियों को कोरोना के खतरे में झोंकता रहा। आइए अब आपको इस रिपोर्ट के कुछ SHOCKING पहलुओं से अवगत कराते हैं।

न्यूज लाउंड्री नाम की वेबसाइट पर इस रिपोर्ट को छापने वाले रिपोर्टर हैं – अतुल चौरसिया।
अपनी रिपोर्ट में अतुल चौरसिया लिखते हैं – “ 15 मई को ज़ी न्यूज़ में नाइट शिफ्ट में काम करने वाले एक पत्रकार की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इस पत्रकार को पिछले कई दिनों से खांसी और बुखार आ रहा था. पर वह लगातार ऑफिस आ रहा था. अंतत: उसने खुद ही अपना कोरोना टेस्ट करवाया जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई. यह जानकारी पत्रकार ने खुद ही ज़ी न्यूज़ के ऑफिशियल व्हाट्सएप ग्रुप में डाली. यहीं से हड़कंप की शुरुआत हुई”

अब देखिए इसके बाद सुधीर चौधरी अपने ट्विटर पर एक मैसेज डालता है।

इस मैसेज में सुधीर बताता है कि उसके संस्थान में एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटीव निकला है और इसलिए वो एक छोटे से स्टूडियो से अपना रात 9 बजे का TV SHOW करेगा। इसके बाद रात में सुधीर अपने शो में आकर देशभक्ति की बातें करता है खुद को कोरोना का फ्रंटलाइन वॉरियर बताता है। लेकिन देखिए न्यूजलाउंड्री की रिपोर्ट में आगे इस तथाकथित देशभक्त एंकर का चेहरा कैसे बेनकाब होता है। देखिए न्यूजलाउंड्री की रिपोर्ट में यहां इस बात का जिक्र है कि खुद सुधीर चौधरी ने सोमवार को अपने कर्मचारियों को धमकाया।

Image Source..Twitter

जब ZEE NEWS के बाकी कर्मचारियों ने खुद पर छाए खतरे और डर की बात कही तो सुधीर ने उन्हें डांटते हुए कहा – “मैं कल से ये नहीं सुनना चाहता कि किसी को बुखार आ रहा है, खांसी आ रही है. बुखार तो सबका ठीक हो जाएगा लेकिन उसके लिए बाकी चीजें फिर कभी ठीक नहीं होंगी. ध्यान रहे.”

न्यूज लाउंड्री की रिपोर्ट के मुताबिक सुधीर चौधरी के इस व्यवहार से कर्मचारियों में डर और गुस्सा दोनों ही है लेकिन वो सार्वजनिक तौर पर ना तो कुछ कह पा रहे हैं और ना ही कुछ कर पा रहे हैं।
अब आप सोचिए कि देशभक्ति की बातें करने वाले ऐसे एंकर जो खुद लोगों को सावधान रहने के और अपना ख्याल रखन के लंबे लंबे प्रवचन देते हैं वो खुद अपने कर्मचारियों को लेकर कितने लापरवाह और बेदिल हैं। आप क्य सोचते हैं, ऐसे एंकर्स पर जरूर अपनी राय हमें नीचे कमेंट सेक्शन में बताइए !

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…