Home टीवी गॉसिप अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

12 second read
0
0
44

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल के घर में वापसी कर सकती है। रिंकू भाभी और मशहूर डॉक्टर गुलाटी के रोल से सबको हंसा-हंसा कर लोट-पोट करने वाले सुनील ग्रोवर फिर से कर सकते है कपिल के शो में एंट्री।

बता दें कि कपिल और सुनील के बीच की तकरार किसी से छिपी नहीं है। कपिल के मिसबिहेव के बाद सुनील ने कपिल का शो “COMEDY NIGHT WITH KAPIL” छोड़ दिया था। सुनील के जाने के बाद शो में दादी के रोल में नजर आने वाले “अली असगर” ने भी कपिल के व्यवहार के दुखी होकर शो को कह दिया था अलविदा। जिसकी वजह से शो को रातों-रात करना पड़ा था बंद।

क्या लौट रहे है मिस्टर गुलाटी

हालांकि शो को फिर से शुरू तो किया गया लेकिन कहीं न कहीं आज भी रिंकू भाभी की कमी फैंस को काफी खलती है। फैंस लगातार सुनील ग्रोवर शो में वापिस आने की अपील भी करते नजर आ रहे है। तो वहीं कपिल ने भी सार्वजनिक तौर पर सुनील से माफी मांगी थी। खैर इसके बाद भी सुनील की नाराजगी कम होने का नाम नहीं ले रही है। तो फाइनली शो के जज नवजोत सिंह सिद्दू ने सुनील से की शो में वापस आने की अपील।

कपिल के शो में आ सकते है नजर

अब सिद्दू के अपील के बाद क्या सुनील ग्रोवर लौट आएंगे “THE KAPIL SHARMA SHOW” में। इसके जवाब का इंतजार कपिल के साथ साथ फैंस को भी है। वेल आप कितना एक्साइटेड से शो में सुनील ग्रोवर की वापसी को लेकर हमें कमेंट करके जरूर बताएं।  

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

“मेड इन चाइना” का पोस्टर रिलीज, सोशल मीडिया पर कर रहा ट्रेंड राजकुमार राव फिल्म से करेंगें ये 3 धमाल!

राजकुमार राव की अपकंमिग फिल्म “मेड इन चाइना” का एक के बाद एक 2 पोस्टर रिलीज हो…