Home टीवी गॉसिप पुरानी प्रेरणा की ग्रेंड न्यू एंट्री, श्वेता तिवारी टीवी पर करेगी इस शो से एंट्री!

पुरानी प्रेरणा की ग्रेंड न्यू एंट्री, श्वेता तिवारी टीवी पर करेगी इस शो से एंट्री!

8 second read
0
0
45

काफी मुश्किलों के बाद फाइनली टीवी की पुरानी प्रेरणा यानि श्वेता तिवारी के लिए आ गई है खुशखबरी। साथ ही उनके चाहनेवालो को भी होने वाले है इनके रोजाना दीदार। जी हां, श्वेता तिवारी जल्द ही छोटे पर्दे पर वापसी करने वाली है। सोनी टीवी के अपकमिंग शो “मेरे डैड की दुल्हन” के साथ। इस शो में श्वेता के अपोजिट अपनी कॉमेडी के लिए मशहूर एक्टर वरूण वडोला भी नजर आने वाले है।

श्वेता करेगी टीवी पर वापसी

शो की स्टोरी लाइन की बात करें तो “मेरे डैड की दुल्हन” में पिता-पुत्री के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया जाएगा। जो चाहती है कि किसी तरह से उसके पापा के लिए एक बेहतर लाइफ पार्टनर मिल सकें, जो उसके पापा को समझे। इसमें वरूण सिंगल पेरेंट बने है जो अपनी बेटी को अकेले ही पाल रहे होते है, लेकिन उम्र ढलने के साथ जरूरत पड़ती है एक साथी की। जिसकी तलाश में लग जाती है उनकी बेटी। शो में “अंजली ततरारी” बेटी के रोल को निभाते हुए नजर आने वाली है।   

जल्द आएगी श्वेता सोनी टीवी के शो में नजर

शो को अक्टूबर के मिड में लॉंच करने की प्लानिंग चल रही है। लगभग 3 साल के बाद टीवी की दुनिया में दुबारा कदम रखने वाली श्वेता अपने आने वाले शो लिए काफी एक्साइटेड है। इससे पहले वो “एण्ड टीवी” के शो “बेगुसराय” में अंतिम बार नजर आई थी। हालांकि श्वेता हमेशा लाइमलाइट में बनी ही रहती है। अभी हाल ही में श्वेता ने अपने दूसरे पति अभिनव कोहली पर अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ मार-पीट करने के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था। लेकिन कुछ समय बाद ही उनके बीच सब कुछ ठीक हो जाने की खबरें आई थी। तो वहीं बेटी के रोल नजर आने अंजली ततरारी मॉडल और एक्ट्रेस है।

वेल श्वेता तिवारी के कमबैक को लेकर आप कितना एक्साइटेड है हमें कमेंट करके जरूर बताएं। साथ ही आप इस शो की स्टोरी लाइन को लेकर क्या कहेंगे।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …