Home ट्रेंडिंग मेनस्ट्रीम मीडिया के मुंह में दही जमी है, उन्हें पाकिस्तान का कोरोना दिखता है सूटकेस पर सोता बच्चा नहीं !

मेनस्ट्रीम मीडिया के मुंह में दही जमी है, उन्हें पाकिस्तान का कोरोना दिखता है सूटकेस पर सोता बच्चा नहीं !

24 second read
0
0
157

नरेंद्र मोदी और अमित शाह इस वीडियो को बस देखते जाइए….
तब तक देखिए जब तक या तो ये बच्चा इसी सूटकेस पर सोते सोते अपने घर पहुंच जाए या फिर तब तक देखिए जब तक आपका पत्थर दिल पिघल ना जाए…
आप चिंता मत कीजिए बच्चे की नींद गहरी है।
आप तब तक भी इस वीडियो को देख सकते हैं जब तक आप POK में मौसम का हाल पूरा प्रसारित ना कर देते

अगर बीच में कोई और काम हो तो वो भी कर आइए क्योंकि बच्चा तो बेसुध सो रहा है। आप जब काम कर के वापिस आएंगे तो भी वो आपको यहां सोता मिलेगा।हां… मालूम है प्रधानमंत्री जी आपको बड़े काम होंगे। अमित शाह जी आप तो काम में ऐसे डूबे हैं कि आप अपने खिलाफ उड़ती अफवाहों पर भी ध्यान नहीं दे पा रहे थे। लेकिन इन तमाम जरूरी कामों से बस 2 मिनट की फुरसत निकाल कर ये बेहद गैर जरूरी वीडियो देख जरूर लीजिएगा।

पता नहीं आपके ब्यूरोक्रेट और अफसर आपको ऐसे वीडियो दिखाते हैं या नहीं ?हां… गलती आपके स्टाफ की ही होगी… क्योंकि आप दोनों ही तो भाषण में गरीबों की बात करते करते छलछला जाते हैं।मोदी जी आज भी इन गरीबों को उस हवाई जहाज का इंतजार है जिसका वादा आपने सालों पहले किसी चुनावी रैली में इनकी हवाई चप्पल को देखकर किया था ।

https://www.youtube.com/watch?v=ynOz5vwNbVo
Video Source..Youtube

मोदी जी तीन साल पहले आपने ये भाषण दिया था। अब वाकई हमने कामयाबी तो हासिल की है। देखिए ना अब गरीब एकदम से हवाई जहाज में तो नहीं बैठ सकता लेकिन ये मस्त ट्रॉली वाली मोटर कार पर तो उसे मिल ही गई है। जरूर ही इस बच्चे को मस्त मस्त ठंडी हवा लग रही होगी, तभी वो इस मस्त ट्रॉली बैग पर सो गया होगा।या हो सकता है पीएम साहब कि आपने कुछ ऐसा इंतजाम किया हो कि जब ये बच्चा ऐसे ही सोते सोते एयरपोर्ट पर पहुंचे तो वहां हवाईजहाज उसका इंतजार करते मिले !

काश कि इस सोते हुए बच्चे की आंखों में अगर कोई खूबसूरत सपना चल रहा है तो फिर वो कभी ना टूटे क्योंकि बाहर की दोगली राजनीति और नेताओं के घटिया वादे तो इस बेचारे को मुंह चिढाने को इसका इंतजार तो कर ही रहे हैं

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…