Home टीवी गॉसिप इन 3 बातों से बुरी तरह गुस्सा हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के FANS !

इन 3 बातों से बुरी तरह गुस्सा हैं ये रिश्ता क्या कहलाता है के FANS !

10 second read
0
0
193

ये रिश्ता क्या कहलाता है की ऑडियन्स इस वक्त शो के मेकर्स से काफी नाराज चल रही है। और शायद फैन्स की नाराजगी का ही ये नतीजा है कि पहले लगातार नंबर 1 पर रहने वाला शो अब ऑनलाइन टीआरपी में खिसककर नंबर 2 पर चला गया है। लेकिन आखिर Fans इस शो से इतनी नाराज क्यों हो गई है ? हम आपको बताते हैं FANS के गुस्से के पीछे की वो 3 खास वजह।

पहली वजह – वेदिका… वेदिका और वेदिका !

ये रिश्ता के हार्डकोर फैन्स कार्तिक की पत्नी के तौर पर वेदिका के किरदार को बर्दाश्त नहीं कर पा रहे। जी हां, ये रिश्ता के हजारों लाखों ऐसे फैन्स हैं जो कार्तिक और नायरा के रिश्ते से अपना एक इमोशनल कनेक्शन महसूस करते हैं। लेकिन ऐसे में वेदिका को लगातार कार्तिक के आसपास देखकर और नायरा को कार्तिक से दूर देखकर उन्हें काफी बुरा लगता है।

शो के फैन्स कहते हैं कि मौजूदा ट्रैक देखकर उन्हें मजा नहीं आता बल्कि उनका डिप्रेशन बढ़ता है।

देख रहे हैं आप.. किस तरह लोग वेदिका से नाराज़ हैं

हालांकि शो देखते वक्त इमोशनल FANS ये भूल जाते हैं कि कार्तिक, नायरा और वेदिका बस महज कुछ किरदार हैं जो परदे पर निभाए जा रहे हैं और उनका REALITY से कोई वास्ता नहीं है। लेकिन फैन्स तो बस फैन्स होते हैं… You know !

दूसरी वजह – पुराने कैरव यानि शौर्य शाह की याद !

दूसरी वजह – पुराने कैरव यानि शौर्य शाह की याद !

हालांकि शो में नए कैरव की एंट्री हो चुकी है लेकिन FANS अभी भी पुराने कैरव यान कि शौर्य शाह को भूल नहीं पाए हैं। आपको याद ही होगा कि शौर्य शाह ये रिश्ता में महज कुछ एपीसोड्स के लिए ही नज़र आए थे। लेकिन कुछ ही एपीसोड में शौर्य ने अपनी मासूमियत से सबका दिल जीत लिया था। अब भी कई फैन्स शौर्य शाह को याद करते हैं।

Show के एक फैन की प्रतिक्रिया

तीसरी वजह – कार्तिक और नायरा के बीच होने वाली लड़ाईयां

जी हां, ये रिश्ता के फैन्स को सबसे ज्यादा यही बात खटक रही है। इससे पहले कभी ऐसा नहीं हुआ कि नायरा कार्तिक से झगड़ा करे। लेकिन जब से नायरा गोयनका हाउस में आई है कार्तिक और नायरा के बीच दूरियां मिटने के बजाय और बढ़ने लगी हैं। ऐसे में कायरा के फैन्स को कार्तिक और नायरा की ये लड़ाई अच्छी नहीं लगती।

खैर… शायद ये ऑडियंस की नाराजगी का ही असर दिखता है कि पिछले कुछ दिनों से शो की टीआरपी गिरकर नंबर 2 पर जा पहुंची है। ये रिश्ता क्या कहलाता है का स्पिन ऑफ शो ये रिश्तें हैं प्यार के फिलहाल नंबर 1 पर पहुंच चुका है। लिहाजा शो के मेकर्स को अब ये सीरियसली सोचना होगा कि आगे वो शो का ट्रैक किस अंदाज में और किस डायरेक्शन में आगे लेकर जाते हैं।

Load More Related Articles
Load More By Aditi Sawant
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

नेहा धूपिया पर सारे MEMERS क्यों भड़के ? अंदर की कहानी यहां जानिए !

आपमें से जो लोग सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम, फैसबुक वगैरह के दीवाने हैं। उन्हें अच्छी तरह पता…