Home ट्रेंडिंग क्या सच में कांग्रेस की “नेताइन” महज़ पांच सौ रूपए में “बेच” रही थीं अपने ट्वीट ?

क्या सच में कांग्रेस की “नेताइन” महज़ पांच सौ रूपए में “बेच” रही थीं अपने ट्वीट ?

1 min read
0
0
122

इस वक्त ट्विटर पर बड़ा हंगामा मचा है। 500 – 500 – 500 के रेट वाले ट्वीट खूब वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर मौजूद बीजेपी के “हितचिंतक” खुशी में नाच रहे हैं। बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ऐसे गौरवान्वित हो रहे हैं जैसे उन्होंने “कितना बड़ा सच” उजागर कर दिया हो ! और वजह है एक कांग्रेस नेत्री को सिर्फ 500 रूपए में एक्सपोज़ किए जाने का दावा !

रिया के नाम से कांग्रेस युवा नेता जिनका ट्विटर पर वेरीफाइड अकाउंट है उनसे 500 रूपए में अपने मन मुताबिक ट्वीट कराने का दावा किया जा रहा है !

ट्वीटर पर ब्लू टिक का खूब जलवा चलता है। ब्लू टिक माने की वेरीफाइ़ड और वेरी वेरी स्पेशल लोग। ट्वीटर पर मौजूद आम लोग इनसे एकाध रिट्वीट या फिर लाइक पाने को तरसे रहते हैं। भारत में अमूमन सेलिब्रेटीज, नेता और पत्रकारों के ट्वीटर अकाउंट ब्लू टिक से वेरीफाइ़ड हैं। वैसे इन ब्लू टिक वालों के बीच में भी खूब जंग चलते रहती है। और ऐसे में ही बीजेपी प्रवक्ता और सोशल मीडिया के खुर्राट कहे जाने वाले तेजिंदर सिंह बग्गा ने ब्लू टिक वाली कांग्रेस “नेताइन” रिया रिवील्ड को 500 रूपए में एक्सपोज़ करने का दावा किया है!

रिया के ट्वीटर पर 45000 फॉलोअर्स हैं और इन्हें ब्लू टिक भी हासिल है

अब बग्गा ने एक स्नैपशॉट डालकर इन्हीं कांग्रेस नेत्री रिया डिसूजा का मजाक उड़ाया और दावा किया कि रिया सिर्फ 500 रूपए लेकर मनचाहे ट्वीट करती हैं।

देखिए बग्गा का ट्वीट 👇

लेकिन जिस रिया डिसूजा का ट्वीटर पर महज 500 रूपए में अपना ट्वीट बेचने के लिए मजाक उड़ाया जा रहा है अब उनका कहना है कि ये सब उनके मैनेजर की गलती थी। और अपने मैनेजर के इस “कुकृत्य” से नाराज होकर उन्होंने अपने मैनेजर को नौकरी से निकाल दिया है। अपना पक्ष रखने के लिए रिया ने भी अपना एक स्नैपशॉट डाला !

ट्विटर पर चलता है ट्रोल करने का धंधा और ऐसे में सब एक दूसरे की गलती का इंतजार करते हैं। सालों पुराने ट्वीट्स के स्नैपशॉट निकालकर रखते हैं ताकि आने वाले वक्त में किसी को “पेला” जा सके !

लेकिन इसके लिए बाकायदा जाल बिछाया गया और कहा जा रहा है कि इसमें खुद रिया डिसूजा फंस गईं। तेजिंदर सिंह बग्गा के चैट स्नैपशॉट के मुताबिक रिया से एक PAID TWEET के लिए पूछा गया। उन्होंने एक ट्वीट का रेट 500 रूपए बताया जिसके बाद उन्हें एक FAKE बिग बिलियन डे का ट्वीट भेजा गया।

आपको बता दें FLIPKART BIG BILLION DAY SALE सितंबर की 29 तारीख से अक्टूबर की 4 तारीख तक चलेगा। लेकिन रिया को भेजे गए नकली प्रमोशनल ट्वीट में इसकी तारीख 24 सितंबर लिखी गई थी। रिया के ट्वीटर अकाउंट से जब ये ट्वीट हुआ तो फिर पहले से ही घात लगाए बैठे शिकारियों ने 500 – 500 – 500 के मजे लेने शुरू कर दिए।

अब ट्विटर पर कांग्रेस नेताइन रिया डिसूजा और बीजेपी प्रवक्ता तेजिंदर बग्गा के बीच खूब तू तू मैं मैं वाली जंग चल रही है। 500 रूपए में ट्वीट बेचने के दावों की सच्चाई क्या है ये तो रिया और तेजिंदर ही बखूबी जानें लेकिन असली हकीकत ये भी है कि ट्वीटर पर पैसे लेकर किसी के लिए ट्वीट करने का ये कोई पहला मामला नहीं है !

जय सिया राम !!

Load More Related Articles
Load More By Rachna Goswami
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

हमें तो पूरा शक़ है स्वरा… तुम्हारी चप्पल तुम्हारे किसी “दीवाने ट्रोलर” ने ही चुराई है !

इश्क और दुश्मनी दोनों ही बड़ी जालिम चीजें हैं। आप इन दोनों में कुछ करें या फिर यूं ही खाली…