Home ट्रेंडिंग एयरलाइंस कंपनी ने कामरा को BAN किया तो मोदी के मंत्री चहक उठे : फिर मिला ऐसा जवाब कि सब चोप्प !

एयरलाइंस कंपनी ने कामरा को BAN किया तो मोदी के मंत्री चहक उठे : फिर मिला ऐसा जवाब कि सब चोप्प !

58 second read
0
0
96

कामरा के एयरलाइन्स वाले कांड में मोदी जी के मंत्री जी भी कूद गए। इनका नाम है – हरदीप सिंह पुरी और जिम्मेदारी निभाते हैं – सिविल एविएशन की। जनाब यूनियन मंत्री हैं लिहाजा जैसे ही इंडिगो एयरलाइन्स ने कामरा को बैन किया, घर के मुखिया की तरह एयरलाइन्स कंपनी की पीठ थपथपा दी। इतना ही नहीं उन्होंने बाकी एयरलाइन कंपनियों को भी सलाह देनी शुरू कि उन्हें भी कामरा पर ऐसा ही एक्शन लेना चाहिए

लेकिन इसी ट्वीट के बाद मंत्री जी के साथ कांड हो गया… पहले आप ये नीचे वाला 👇 ट्वीट पढ़िए। फिर आपको आगे की कहानी भी बताते हैं.

इस ट्वीट में मंत्री जी ने बाकी एयरलाइंस को भी कामरा पर BAN लगाने की सलाह दी

अब मंत्री जी की “दिव्य ज्ञान वाणी” कुणाल कामरा के केस में तो फूट पड़ी। लेकिन इसी बीच एक खोजी पट्ठे ने इसी मशहूर जर्नलिस्ट के देशभक्त चैनल का कुछ ऐसा कारनामा ढूंढ लिया कि मंत्री जी के साथ साथ प्लेन में सुरक्षा की दुहाई देने वाले बाकी लोगों की भी शायद बोलती बंद हो जाए !

रियाज़ अहमद नाम के एक ट्विटर यूज़र ने ढूंढ के रिपब्लिक टीवी के रिपोर्टर को प्लेन में ऐसी ही रिपोर्टिंग का नमूना पेश कर डाला और मंत्री जी से पूछा कि क्या ये व्यवहार खतरनाक नहीं था ?

बाद में इसी वीडियो को दोबारा रिट्वीट करते हुए पूर्व पत्रकार और एक्टिविस्ट दिलीप मंडल ने भी धांय धांय सवालों की बुलेट दाग डाली !

Load More Related Articles
Load More By Kundan Shashiraj
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

काश… दिल्ली का DNA करने वाले सुधीर चौधरी खुद अपना DNA कर लेते तो आईना देखने की हिम्मत नहीं होती !

लोग ट्विटर पर सवाल पूछ रहे हैं कि क्या सुधीर चौधरी अपने घर पर आईना देखते हैं ? 2000 रूपए क…