Home ट्रेंडिंग मध्य प्रदेश की अनूठी कहानी : मम्मी ने TikTok अकाउंट बनाया और स्टार बन गईं !

मध्य प्रदेश की अनूठी कहानी : मम्मी ने TikTok अकाउंट बनाया और स्टार बन गईं !

9 second read
0
0
110

टिकटॉक ने लोगों की दुनिया बदलकर रख दी है। खास तौर से भारत में तो इसने काफी ऐसे लोगों की लाइफ बदली है जो अब तक बेहद आम जिंदगी जी रहे थे। ऐसी ही एक स्टार हैं – ममता वर्मा !
और आपको पता है ममता आखिर टिकटॉक पर क्यों वायरल हैं ?

क्योंकि इनके पीछे दिखती है एक बेहद औसत दर्जे का किचन। दीवार पर प्लास्टर तक नहीं है फर्श भी रूखी सूखी सी। कुल मिलाकर एक ऐसी जिंदगी नज़र आती है जो सतह पर आने के लिए संघर्ष कर रही है, लेकिन इसी संघर्ष से अब ममता वर्मा स्टार बन चुकी हैं।ममता अपने इसी किचन में तार से मोबाइल को बांधकर वीडियो बनाती हैं और उन्हें अब 11 लाख से भी ज्यादा लोग FOLLOW करते हैं।

उसपर भी दिलचस्प कहानी ये है कि अपने मोबाइल में ममता ने टिकटॉक इसलिए इंस्टॉल किया था क्योंकि उनकी बेटी गुड़िया टाइमपास के लिए ये देखने की जिद करती थी। लेकिन जैसे ही ममता ने टिकटॉक पर लोगों को वीडियो बनाते देखा, उन्हें लगा कि वो भी तो वीडियो बना ही सकती हैं।ममता ने अपने डांस के वीडियो बनाकर टिकटॉक पर डालना शुरू किया। ममता के पहले वीडियो को महज 5 ही LIKES मिले लेकिन इसके बाद तो धीरे धीरे कमाल होने लगा।

Image Source..The Lalantop

आज की तारीख में ममता के लाखों फॉलोअर्स इनके एक एक वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं।वैसे ममता ग्रेजुएट हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर में रहती हैं और अपने घर में जब समय मिलता है तभी वीडियो बनाती हैं। कुछ भी फैंसी गैजेट का इस्तेमाल नहीं करती, मेकअप भी नहीं करती। लेकिन इनके वीडियो खूब पसंद किये जाते हैं।

ममता अपने आप में एक ऐसा उदाहरण हैं जो साफ तौर पर ये साबित करती हैं कि अगर आप नाम कमाना चाहो तो इसके लिए एक अदद मोबाइल भी काफी है। ममता के जज्बे को सलाम और भविष्य के लिए उन्हें हमारी तरफ से भी ढेरों शुभकामनाएं !

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

KBC में 1 करोड़ जीतने वाले इस नन्हे बच्चे ने फिर से कमाल कर दिया है

आज से 19 साल पहले इस देश में एक करिश्मा हुआ था जब सिर्फ 14 साल के इस बच्चे ने KBC में 1 कर…