Home फिल्मी नेहा धूपिया पर सारे MEMERS क्यों भड़के ? अंदर की कहानी यहां जानिए !

नेहा धूपिया पर सारे MEMERS क्यों भड़के ? अंदर की कहानी यहां जानिए !

8 second read
0
0
368

आपमें से जो लोग सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम, फैसबुक वगैरह के दीवाने हैं। उन्हें अच्छी तरह पता होगा कि पिछले कुछ दिनों में नेहा धूपिया को जम के ट्रोल किया गया। आलम ये हुआ कि नेहा धूपिया को लोग नेहा 5 पिया कह के लोग ट्रोल करने लगे ! मामला नेहा के रिएल्टी शो रोडीज से जुड़ा हुआ था, जहां नेहा ने एक कंटेस्टेंट को इस बात पर तगड़ी डांट पिला दी थी कि भई तुम्हारी गर्लफ्रेंड भले ही 5 बॉयफ्रेंड रखे लेकिन तुमने उसपर अपना गुस्सा निकाला कैसे ?

अब वैसे तो रिएलटी शो में इतना ड्रामा आम बात है। लेकिन बात जब फेमिनिज्म के गर्मागर्म चूल्हे पर चढ़ गई तो फिर इसमें मीम्स की खिचड़ी बनना तो तय ही था। इसके बाद तो फिर अगले कुछ घंटों में सोशल मीडिया पर नेहा धूपिया की मीम वाली आरती उतरनी शुरू हुई तो बस पूछिए ही मत ! कुछ ही घंटों में हर तरफ बस नेहा ही नेहा छाई हुई थीं। कुल मिलाकर नेहा एक दिन के लिए भारत की मीम क्वीन बन गई थीं।

ये तो बस एक झलक भर है… ऐसे ढेर सारे Memes काफी वायरल हो चुके हैं !

लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि महज कुछ घंटों में ही सारे मीमर्स एकसाथ नेहा पर क्यों पिल पड़े ? आखिर कैसे सारे मीमर्स के लिए कोरोना वायरस, महंगाई, शेयर मार्केट सब छोड़ के एक साथ नेहा ही सबसे बड़ा सबजेक्ट बन गईं ?

आगे की कहानी बड़ी दिलचस्प है भईया !

तो समझिए इसके पीछे की कहानी ! दरअसल ये समझने के लिए आपको हिन्दुस्तान के मीमर्स कौन हैं और कैसे काम करते हैं – इस बात को समझना होगा !

देखिए मीमर्स दरअसल वो प्रजाति है जो आपको कहीं भी मिल सकती है। ये अक्सर वो युवा हैं जो अपने SARCASM और CREATIVITY को मिलाकर आपको पूरे दिन की ENTERTAINMENT की डोज फ्री में दिया करते हैं। और हां, एक बात और बड़े ही निस्वार्थी टाइप के लोग होते हैं य़े। बस आप हंस दें.. मुस्करा दें… इनकी मीम शेयर कर दें.. बस यही इनका इनाम होता है।

इस जैसे बहुत से फेसबुक ग्रुप और व्हाट्सएप ग्रुप एक्टिव रहते हैं

लेकिन ऐसे निस्वार्थी लोगों की एक बड़ी छोटी सी इगो भी होती है। अब कहानी क्या है कि अधिकतर मीमर्स जो हैं वो हैं 20 – 22 साल के लड़के। एकदम कच्चे वाले युवा और तरूणाई से भरे हुए… बांके नौजवान और रोडीज के एकदम कट्टर वाले प्रेमी… अब ऐसे में जब दर्जन भर गालियां देके नेहा धूपिया मैडम ने एक ऐसे ही युवा को फेमिनिज्म के नाम पर पेल दिया तो फिर हमारे मासूम मीमर्स का इगो भड़क गया। अब वो आपने सिंघम वाला डायलॉग तो सुना ही होगा…

सब कुछ करने का था.. लेकिन मेरा इगो हर्ट नहीं करने का…

बस फिर क्या मीमर्स की दुनिया में नेहा मैडम के नाम का वारंट निकला और मीमर्स एकता ने नेहा धूपिया को एकदिन के लिए बेमतलब में पूरे इंडिया में वायरल कर दिया। आपको बता दें कि ये मीमर्स के जो ग्रुप होते हैं वो एकदम भाईचारे वाले माहौल में काम करते हैं।

यानि कुल मिलाकर एक मीम पेज दूसरे पेज से एकदम भाई बंदगी वाले माहौल में कनेक्टेड होता है। यही वजह है कि ऑल इंडिया मीमर्स नेटवर्क को नेहा धूपिया पर अटैक करने मे देर नहीं लगी। और कुछ ही देर में इंस्टा से लेकर ट्विटर तक हर जगह नेहा मैडम छा गईं।

खैर… ऑल इंडिया में वायरल होने के बाद नेहा धूपिया ने अपने सोशल मीडिया पर एक बड़ी इमोशनल सी सफाई भी डाली है।

Load More Related Articles
Load More By Aditi Sawant
Load More In फिल्मी

Check Also

जिस APP का पीएम ने इतना गुणगान किया, एक HACKER ने 50 मिनट में उसकी पोल खोल दी

लॉकडाउन का एलान करते वक्त पीएम मोदी बार बार एक APP का नाम लेते थे। इस एप का नाम था – आरोग्…