Home टीवी गॉसिप रामायण के 16 अप्रैल के एपीसोड में ऐसा क्या था जो विश्व रिकॉर्ड बन गया ?

रामायण के 16 अप्रैल के एपीसोड में ऐसा क्या था जो विश्व रिकॉर्ड बन गया ?

12 second read
0
0
24

रामायण ने वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाकर सबको हैरान कर दिया है। जी हां, रामायण के एपीसोड की VIEWERSHIP ने दुनिया के तमाम बड़े बड़े टीवी शो को पीछे छोड़ते हुए अद्भुक कामयाबी हासिल की है। वैसे तो रामायण के हर एपोसोड की व्यूअरशिप इतनी आ रही है कि सारे पुराने रिकॉर्ड टूट रहे हैं लेकिन क्या आप जानते हैं कि 16 अप्रैल के एपीसोड ने वर्ल्ड रिकॉर्ड ही बना दिया।

16 अप्रैल को रामायण के एपीसोड को 7 करोड़ 70 लाख से भी ज्यादा लोगों ने देखा। आपको बता दें कि इतनी बड़ी तादाद में तो आज तक दुनिया का कोई भी सिंगल एपीसोड नहीं देखा गया।
लेकिन आखिर ऐसा क्या हुआ 16 तारीख के एपीसोड में जो इसकी VIEWERSHIP अचानक से इतनी ज्यादा बढ़ गई। तो सुनिए इसका रहस्य भी अब जाकर समझ में आ गया है। दरअसल ये बात तो सब जानते हैं कि इस बार के रामायण प्रसारण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी बेहद पॉपुलर होकर जनता के बीच उभरे हैं।

Image Source..Kio mio

सुनील लहरी की लोकप्रियता का आलम ये है कि उन्होंने बाकी तमाम कलाकारों को भी पीछे छोड़ दिया है। तो मसला दरअसल ये है कि 16 अप्रैल के एपीसोड में मेघनाद लक्ष्मण को शक्ति बाण मारता है। पहली बार रामायण में दर्शकों को लक्ष्मण मूर्छित होते हुए और मौत के मुंह में समाते हुए नज़र आते हैं। इसी एपीसोड में हनुमान का संजीवनी पर्वत को उखाड़कर लाने का दृश्य भी दिखाया जाता है।

Image Source..Quint Hindi

कुल मिलाकर ये एसीपोड ऐसा था जिसे लक्ष्मण को पसंद करने वाले लोग बिल्कुल भी MISS नहीं कर सकते थे।अब ऐसे में दर्शकों की जान अंटक गई थी और शायद इसी वजह से भारी तादाद में लोगों ने 16 अप्रैल का एपीसोड इकट्ठा होकर देखा। अब ऐसी जबर्दस्त व्यूअरशिप के बाद सब गदगद हैं। रामायण में सीता का रोल निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने भी इस पर खुशी जताई है।

लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी की ये लोकप्रियता भी इस तरफ साफ इशारा कर रही है कि अगर उन्होंने दोबारा अभिनय करना शुरू किया तो उन्हें जबर्दस्त व्यूअरशिप मिलने वाली है।

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…