Home ट्रेंडिंग 2020 में आखिर क्या होने वाला है : अमेरिका ने रिलीज किया UFO का वीडियो !

2020 में आखिर क्या होने वाला है : अमेरिका ने रिलीज किया UFO का वीडियो !

28 second read
0
0
104

28 अप्रैल 2020 की तारीख में सोशल मीडिया पर कोहराम मच गया है।
कुछ लोग जल्द ही धरती पर एलियन्स के आने की भविष्यवाणी कर रहे हैं।
आखिर साल 2020 में होने क्या वाला है ?

और क्यों अचानक से UFO, एलियन की बातें इस कदर उठने लगी ?
तो ये वीडियो देखिए…..

https://twitter.com/ABC/status/1254862033071353856

क्या ये धरती इस साल कोरोना के बाद अब एलियन भी देखने वाली है ?आखिर क्यों अमेरिकी की सुरक्षा एजेंसी पेंटागन ने अब जाकर यूएफओ के 3 वीडियो ऑफिशियली जारी किए हैं ? जी हां, पहली बार ऐसा हुआ है कि अमेरिकी एजेंसी पेंटागन ने ऑफिशियली ये माना है कि धरती पर UFO देखे गए और ये क्या हैं इसका पता नहीं लगाया जा सका !

Image Source..NBC News

हालात ये हैं कि अमेरिका की टॉप की वेबसाइट जैसे ABC NEWS, CNN, THE GUARDIAN और USA TODAY सब की टॉप हेडलाइन भी UFO की खबरों से भरी पड़ी है। सोशल मीडिया और ट्विटर पर #UFO ट्रेंड कर रहा है और लोग अब मजाक मजाक में ये भी कह रहे हैं कि कोई बड़ी बात नहीं कि अगर साल 2020 में धरती के लोग एलियन्स भी देख लें।

पहले ही साल की शुरूआत में कोरोना के कहर से सारी धरती कांप रही है। और अब जब से अमेरिका की सिक्योरिटी एजेंसी PENTAGON ने UFO के 3 वीडियो रिलीज किए हैं तब से लोग हैरान हैं।ये वीडियो इस वक्त आप भी अपनी स्क्रीन पर देख रहे हैं। लेकिन क्या ये UFO आज कल में अमेरिका के आसमान में देखे गए ?

क्या एलियन्स और यूएफओ का ये वीडियो हाल फिलहाल का है ? तो नहीं, इसका सीधा सा जवाब है कि ये वीडियो 2020 का नहीं है। दरअसल ये वीडियो साल 2004 और साल 2015 के हैं। इन वीडियो को अभी तक अमेरिकी एजेंसी पेंटागन ने दुनिया से छिपाकर रखा था। हालांकि ये वीडियो पहले भी मीडिया में LEAK हुए थे और इन्हें UFO बताकर अमेरिकी सरकार से सवाल पूछे गए थे। लेकिन उस दौरान इन सवालों को टाल दिया गया था।

image source..NPR

पर अब अमेरिकी सुरक्षा एजेंसी पेंटागन ने खुद ये मान लिया है कि ये UFO यानि UNIDENTIFIED FLYING OBJECTS हैं। और ये क्या थे, इनके बारे में उन्हें भी नहीं पता
जैसा कि आप जानते हैं UFO को सीधे तौर पर एलियन्स से जोड़कर देखा जाता है।

कई हॉलीवुड की फिल्मों में भी धरती पर एलियन के आने और UFO के धरती पर लैंड करने की कहानियां दिखाई गई हैं। हालांकि अमेरिका ने अभी सिर्फ UFO देखने की बात कबूली है। आगे देखना है कि ये साल 2020 और क्या क्या दिखाता है ?

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…