Home ट्रेंडिंग कौन है रामदेव का ‘वो पार्टनर’ जो गांजा फूंकता है : AIIMS की ‘मेडिकल रिपोर्ट’ पर उठे बड़े सवाल !

कौन है रामदेव का ‘वो पार्टनर’ जो गांजा फूंकता है : AIIMS की ‘मेडिकल रिपोर्ट’ पर उठे बड़े सवाल !

52 second read
0
0
162

ट्विटर पर रिषिकेश के AIIMS के एक ‘तथाकथित’ मेडिकल रिपोर्ट की तस्वीर बड़ी वायरल हो रही है। ट्वीट करने वाले डॉक्टर ने इशारों इशारों में रामदेव के सहयोगी पर ऐसा बड़ा आरोप लगाया है कि हर तरफ हंगामा मच गया है।

हालांकि ट्वीट में होशियारी से किसी का नाम लेने के बजाय ‘रामदेव का पार्टनर’ शब्द का इस्तेमाल किया गया है

जिस डॉक्टर ने मध्य प्रदेश में व्यापम घोटाले का पर्दाफाश किया था, उसके एक ट्वीट से ट्वीटर पर कोहराम मच गया है। डॉक्टर का नाम है – आनन्द राय। आनंद राय के बारे में गूगल करेंगे तो आपको व्यापम घोटाले से जुड़ी काफी सारी जानकारियां और इनके व्हिस्ल ब्लोअर बनने की पूरी कहानी का पता चलेगा। अब इन्हीं डॉक्टर साहब ने एक मेडिकल रिपोर्ट अपने ट्विटर अकाउंट पर डाली है जिससे हर तरफ अफरा तफरी मच गई है।

पहले ट्वीट देखिए.. फिर इस ट्वीट की चीर फाड़ होती है !

दरअसल इस ट्वीट के जरिए रामदेव के सहयोगी रहे आचार्य बालकृष्ण की तरफ इशारा करने की कोशिश की गई है। क्योंकि सब जानते हैं कि पतंजलि के पूरे कारोबार को चलाने में रामदेव के सहयोगी आचार्य बालकृष्ण ही हैं। अभी कुछ दिन पहले ही अचानक कोहराम तब मचा था जब आचार्य बालकृष्ण की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आनन फानन में रिषिकेश के एम्स अस्पताल में भर्ती किया गया था

अब रिषिकेश के एम्स अस्पताल की मेडिकल रिपोर्ट जैसी दिखने वाली इस रिपोर्ट को डॉक्टर आनंद ने अपने ट्वीटर पर डाल कर लिखा कि – ‘रामदेव का पार्टनर गांजा फूकता है’ ! साफ साफ समझ में आ रहा था कि डॉक्टर आनंद इशारा कर के क्या कहना चाह रहे हैं। लेकिन थोड़ी ही देर में ट्वीटर पर खुद डॉक्टर साहब ही ट्रोल होने लगे और इसके पीछे वजह थी – इस मेडिकल रिपोर्ट में दिख रहा नाम !

दरअसल मरीज के नाम की जगह – “आचार्य बालगोविन्द” लिखा हुआ था। इसके बाद ट्विटर यूज़र्स ने डॉक्टर आनंद की ही क्लास लगा दी।

आपको बता दें कि जब आचार्य बालकृष्ण की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती होने की खबर आई थी तो कई तरह के सवाल उठे थे। कुछ लोगों का कहना था कि उन्हें हार्ट अटैक आया था तो वहीं कुछ लोग इस बात का शक जता रहे थे कि उन्हें मिठाई में ज़हर मिलाकर दिया गया था।

तस्वीर सौजन्य : पंजाब केसरी

अब इस मामले में लेटेस्ट अपडेट ये है कि बाबा रामदेव इस पूरे मामले की पलिस जांच करवाना चाहते हैं वहीं आचार्य बालकृष्ण ने फिलहाल कोई एफ.आई.आर या पुलिस शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …