Home फिल्मी BOLLYWOOD STARS क्यों रखते है अपने घरों के अनोखे नाम?

BOLLYWOOD STARS क्यों रखते है अपने घरों के अनोखे नाम?

8 second read
0
0
35

BOLLYWOOD STARS  जो भी करते है वो उनके फैंस के लिए ट्रेंड बन जाता है। कुछ ऐसा ही ट्रेड है सितारों का अपने आशियाने को अलग अलग UNIQUE नाम देने का। लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि आखिर क्यों देते है फिल्मी सितारे अपने घरों को नाम। तो चलिये डालते है इसी पर नजर।

जलसा: शुरू करेंगे महानायक अमिताभ बच्चन की जलसा से। जी हां, अमिताभ ने अपने अशियाने की नाम जलसा रखा है। वैसे अमिताभ के मुम्बई में 3 घर है। प्रतीक्षा, जलसा और जनक। अमिताभ ने बताया है कि जलसा का नाम पहले मनसा था लेकिन जैसे ही वो इस बंगले में आए। उनकी बेटी श्वेता के हाथ पीले हो गए

अमिताभ बच्चन का जलसा

मन्नत: रोमांस किंग शाहरूख की मन्नत, शाहरूख की ही तरह काफी मशहूर है। जब शाहरूख ने अपनी अशियाना बनाया था तभी उन्होंने इसे मन्नत नाम देने का फैसला किया था। बांद्रा में मन्नत की खूबसूरती दूर से ही नजर आती है। शाहरूख ने अपने फैंस से अपनी बालकनी में आकर मिलने की परांपरा शुरू की थी। मन्नत में ही शाहरूख का ऑफिस है।  

मन्नत है किंग खान का अशियाना

गैलेक्सी:  इन सब में सबसे सिंपल है हम सबके बजरंगी भाईजान सलमान खान। सलमान आज भी 2 मंजिला के अपने घर में अपने पूरे परिवार के साथ रहते है। ये घर सलमान के पापा ने अपने पैसे से खरीदा था और इसीलिए सलमान को गैलेक्सी काफी प्यारा है।

सलमान को है गैलेक्सी से प्यार

वेला विस्टा अपार्टमेंट: बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान किसी बंग्ले में नहीं बल्कि वेला विस्टा अपार्टमेंट के फ्लैट में रहते है। जहां उनके साथ उनकी मां, पत्नी किरण राव और बेटा आजाद रहते है।

आमिर का आशिसाना

आर्शिवाद: सदी के पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना के बंग्ले का नाम आर्शिवाद था। राजेश खन्ना ने अपनी आखिरी सांस भी यही ली थी। फिलहाल इस बंग्ले में राजेश खन्ना की पत्नी और अपने जमाने की हॉट अदाकार डिंपल कपाड़िया रहती है।

पहले सुपरस्टार राजेश खन्ना का आर्शिवाद

वैसे आपको बता दें कि ज्यादातर स्टार्स अपने घरों को नाम सिर्फ अपने स्टार्डम को बनाए रखने के लिए रखते है। वैसे आपको कौन सा नाम सबसे ज्यादा पसंद  आया। हमें कमेंट करके जरूर बताए।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …