Home ट्रेंडिंग जिस विधायक पर गांधी परिवार ने भरोसा किया अब उसने ही प्रियंका की बसों की पोल क्यों खोली?

जिस विधायक पर गांधी परिवार ने भरोसा किया अब उसने ही प्रियंका की बसों की पोल क्यों खोली?

6 second read
0
0
114

बस के मुद्दे पर भले ही पूरी कांग्रेस पार्टी – यूपी सरकार और योगी आदित्यनाथ पर हमलावर हो लेकिन इस मामले में योगी आदित्यनाथ को सबसे बड़ा सपोर्ट भी कांग्रेस पार्टी से ही मिला है।जी हां यूपी के रायबरेली से कांग्रेस विधायक अदिति सिंह ने अपनी ही पार्टी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बेहद कम उम्र की विधायक अदिति सिंह फिलहाल अपनी पार्टी से बागी चल रही हैं।

अब इस बागी विधायक ने प्रियंका गांधी पर हमला बोलते हुए क्या ट्वीट किया है, ये देखिए। अदिति सिंह अपने ट्वीट में लिखती हैं। –

रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह ने सिर्फ प्रियंका पर अटैक ही नहीं किया है बल्कि योगी सरकार को जमकर सपोर्ट भी किया है। एक दूसरे ट्वीट में अदिति ने लिखा है-

अदिती सिंह किसी वक्त में गांधी परिवार की बेहद खास हुआ करती थीं। यही वजह थी कि इतनी कम उम्र होने के बावजूद कांग्रेस ने उन्हें रायबरेली से टिकट दिया लेकिन पिछले कुछ सालों में अदिती सिंह का रूख एकदम बागी हो गया है और अब वो गांधी परिवार के खिलाफ ही जमकर मुंह खोलती हैं।अब गांधी परिवार और अदिति सिंह के बीच में क्या कुछ हुआ है ये तो थोड़ा रहस्य के पर्दे में है लेकिन हकीकत ये है कि अदिति पिछले काफी लंबे समय से कांग्रेस विरोधी गतिविधियों में शामिल रही हैं।

पिछले साल भी पार्टी व्हिप का उल्लंघन करते हुये अदिति विधानसभा के विशेष सत्र में शामिल होने पहुंची थीं. इसके बाद उन्हें पार्टी की तरफ से कारण बताओ नोटिस भी जारी किया गया था. कश्मीर से धारा 370 हटाने के मसले पर भी अदिति ने कांग्रेस से अलग अपना पक्ष रखा था. हाल ही में कोरोना वॉरियर्स के लिये पीएम मोदी की अपील पर भी उन्होंने दीये जलाये थे ।

अब भले ही कांग्रेस में उनका स्टेटस बागी का हो लेकिन उनकी विधायकी पर ठप्पा तो अभी भी कांग्रेस पार्टी का ही है। तो ऐसे में उनका कहा एक एक शब्द योगी आदित्यनाथ के लिए राजनीतिक तौर पर काफी महत्वपूर्ण है।

Load More Related Articles
Load More By Lavanya Joshi
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

देश में मरते गरीब और पुलवामा ब्लास्ट : देशभक्त सरकार के सामने परेशानियां !

वैसे इस देश केदेशद्रोहियों का वाकईकुछ हो नहीं सकता। वो तो भला हो इस देश की देशभक्त सरकार क…