Home ट्रेंडिंग चिदंबरम की गिरफ्तारी से आखिर पाकिस्तान के सीने में क्यों दर्द हो रहा है ?

चिदंबरम की गिरफ्तारी से आखिर पाकिस्तान के सीने में क्यों दर्द हो रहा है ?

47 second read
0
0
90

‘बेगानी शादी में अब्दुल्ला बेगाना’ वाला मुहावरा यहां थोड़ा ”मिसफिट” है ! इसकी जगह आप थोड़ा देसी वाला इस्तेमाल कर सकते हैं – और वो है ”दूसरे के फटे में टांग अड़ाना” ! वही पाकिस्तान की हालत है इस वक्त। चिदंबरम की गिरफ्तारी भारत में सीबीआई ने की है लेकिन दर्द पाकिस्तान के सीने में हो रहा है !

और पाकिस्तान का ये चिद्दू प्रेम क्यों छलक रहा है, ये नीचे पढ़िए

कभी पाकिस्तान के बड़बोले मंत्री रहे और फिलहाल पाकिस्तानी संसद में सांसद की भूमिका निभा रहे रहमान मलिक चिदंबरम की गिरफ्तारी के बाद “बिना फीस के जेम्स बॉन्ड” बन गए हैं। रहमान मलिक ने अपनी “काल्पनिक दिमागी खुफिया एजेंसी” के हवाले से दावा किया है कि धारा 370 पर सवाल उठाने के कारण पी चिदंबरम को गिरफ्तार किया गया है। वैसे कभी मलिक साहब पाकिस्तान के इंटीरियर मिनिस्टर रहे थे लेकिन पूर्व मंत्री की कमअक्ली की दाद इस बात पर देनी पड़ेगी कि वो सीबीआई द्वारा की गई गिरफ्तारी को RSS से जोड़ कर देख रहे हैं और दुनिया को दिखाने की कोशिश कर रहे हैं।

मलिक को ये लगता है कि भारत के अगले प्रधानमंत्री चिदम्बरम हो सकते हैं

रहमान मलिक ने कहा कि जब चिदंबरम सार्क सम्मेलन के लिए पाकिस्तान आए थे, तो इस्लामाबाद में उनके कान में फूंक के गए थे कि भारत में हिंदू कट्टरपंथियों की नई ब्रिगेड खड़ी होने जा रही है। मलिक ये भी कहते हैं कि उस समय उन्हें चिदम्बरम की बात पर यकीन नहीं हुआ लेकिन अब उन्हें लगता है कि वो सही थे।

रहमान मलिक यहीं नहीं रूके। इसके अलावा वो पीएम मोदी के खिलाफ और भी कई बेसिर पैर के ट्वीट करते रहे। लेकिन उनका जिक्र अगर यहां किया तो फिर ये आर्टिकल भटक कर कहीं और ही चला जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …