Home टीवी गॉसिप आखिर श्वेता तिवारी का हर पति ऐसा ‘शैतान’ क्यों निकलता है ?

आखिर श्वेता तिवारी का हर पति ऐसा ‘शैतान’ क्यों निकलता है ?

7 second read
0
0
83

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के घर एक बार फिर से कोहराम मचा है। ख़बर है कि श्वेता ने पुलिस में अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिंसा का केस दर्ज कराया जिसके बाद पुलिस ने पहले तो अभिनव को हिरासत में लिया और बाद में गिरफ्तार भी कर लिया। अभिनव पर श्वेता की बेटी पलक को पीटने का आरोप है।

आपको बता दें कि अभिनव कोहली अपनी पत्नी श्वेता तिवारी की बेटी पलक के BIOLOGICAL FATHER नहीं है। पलक श्वेता के पहले पति राजा चौधरी से पैदा हुई बेटी है। इससे पहले भी श्वेता तिवारी अपने पति राजा चौधरी पर मारपीट का आरोप लगाकर उनसे अलग हो गई थी। राजा से तलाक लेने के बाद ही श्वेता और अभिनव कोहली ने शादी की थी।

श्वेता के पति और उनकी बेटी पलक अच्छे दिनों में एक साथ

लेकिन अब श्वेता ने अपने दूसरे पति पर भी मारपीट का आरोप लगाकर सनसनी मचा दी है। सवाल ये है कि आखिर श्वेता का हर पति शैतान क्यों निकलता है ? जिस अभिनव पर भरोसा करके श्वेता ने उसका हाथ थामा उसी ने उसकी फूल जैसी बच्ची को क्यों पीट डाला ?

दरअसल इसके पीछे की वजह श्वेता की मजबूरी और जल्दी भरोसा कर लेने की आदत है। ऐसा ही भरोसा श्वेता ने साल 1998 में राजा चौधरी पर किया था जब एक शूटिंग सेट पर मिलने के बाद दोनों में प्यार हो गया था। उस वक्त श्वेता मुंबई में बतौर एक्ट्रेस खुद को साबित करने की जद्दोजहद में लगी थीं और राजा ने उन्हें भरोसा दिलाया कि वो हमेशा उनका साथ देगा। भोली भाली श्वेता तिवारी ने राजा पर भरोसा किया लेकिन अगले 7 साल तक राजा के साथ उनकी जिंदगी नरक जैसी रही।

राजा चौधरी से 2007 में तलाक के बाद श्वेता अपनी बेटी पलक के साथ मुंबई में अकेले ही रह रही थी। लेकिन मुंबई जैसे शहर में अकेले जीवन बिताना इतना आसान नहीं होता। आखिरकार जब श्वेता की मुलाकात एक पार्टी में अभिनव कोहली से हुई तो उन्हें लगा कि शायद ये आदमी तमीज़दार है। महिलाओं की इज्जत करना जानता है। चेहरे से बेहद ज़हीन लगने वाले अभिनव कोहली को देखकर कोई कह भी नहीं सकता कि वो अपनी जवान बेटी पर हाथ भी उठा सकते हैं। लेकिन श्वेता की दर्ज कराई गई FIR ने अभिनव के चेहरे का दोहरापन जाहिर कर दिया है। श्वेता ने इसी मारपीट और गालीगलौज की आदतों की वजह से अपने पहले पति राजा चौधरी का घर छोडा था। लेकिन ऐसा लगता है कि श्वेता की जिंदगी में पति से सुकून मिलना शायद लिखा ही नहीं है।

अभिनव कोहली के साथ श्वेता की शादी को अभी लगभग 6 साल ही हुए हैं। अभिनव से श्वेता को एक बच्चा भी है। लेकिन साफ है कि श्वेता और अभिनव कोहली का रिश्ता भी अब एक बेहद दर्दनाक मोड़ पर खड़ा है।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …