Home फिल्मी दिशा पाटनी की हर सेल्फी देखकर सोशल मीडिया पर लोग ‘पगला’ क्यों जाते हैं ?

दिशा पाटनी की हर सेल्फी देखकर सोशल मीडिया पर लोग ‘पगला’ क्यों जाते हैं ?

44 second read
0
0
68

दिशा पाटनी की लेटेस्ट सेल्फी खतरनाक वाली वायरल हो रही है। लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं औऱ बता रहे हैं कि लिपिस्टिक कौन से कलर की लगानी थी और फोटो क्लिक करते वक्त मोबाइल फोन का एंगल क्या रखना था ? लेकिन भईया जी.. लाख टके का सवाल तो यही है कि दिशा की सेल्फी देखते ही लोग पगला क्यों जाते हैं ?

दिशा की जिस सेल्फी से फिलहाल बवाल शुरू हुआ है, वो ये नीचे वाली सेल्फी है –

अब इंस्टाग्राम पर हजारों लोग इस सेल्फी के गुण दोष का बखान कर रहे हैं। इस एक अदद सेल्फी और इसकी लिपिस्टिक पर इतनी ज्यादा बातें हो गई कि दिशा की ये सेल्फी एंटरटेनमेंट की दुनिया में ट्रेन्ड करने लगी है।

अब अपने देश में Trend का ट्रेन्ड आप जानते ही हैं। ट्रेन्ड वो बला है जो कब कैसे हो जाए किसी की समझ में नहीं आता और वैसे भी 23.5 मिलियन फॉलोअर्स वाली लड़की ऐसे पोस्ट डालेगी तो वायरल होने से कौन रोक सकता है बाबा !

खैर मसला किस बात पर गर्म हो रहा है चलिए आपको ये भी बता देते हैं। कहानी कुछ खास नहीं है। बस माहौल बना दिया गया है। दरअसल सेल्फी का दीदार करते वक्त सबसे ज्यादा लोगों का ध्यान दिशा के लिप्स और उनकी लिपिस्टिक पर है। कोई गलत Choice बता रहा है तो किसी को लिपिस्टिक का Shade लाजवाब लग रहा है। यानि कुल मिला के हर कोई अपनी अपनी तरह से लट्टू हुआ जा रहा है। ज़रा कमेंट सेक्शन पर नज़र डालिए

बस जी ऐसे ही दीवानों के कमेंट्स और प्यार ने इस फोटू को ट्रेंडिंग बना दिया और हमें ये खबर करनी पड़ी 😉

वैसे इस फोटू के इंस्टाग्राम पर ट्रेंड करने के पीछे एक वजह ये भी है कि इसे बेहद कम वक्त में 15 लाख से भी ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। अब इंटरनेट और बाकी सोशल मीडिया साइट का विज्ञान (Algorithm) कुछ ऐसा होता है कि अगर किसी चीज को लोग दबा के लाइक कर रहे हैं तो वो अपने आप और ज्यादा ट्रेन्डिंग में आने लगती है।

तो कुल मिलाकर इस तस्वीर के साथ भी यही हुआ है। लोगों ने इसे जमकर इंस्टा पर Double Tap किया और बस फिर क्या ये तस्वीर हो गई ट्रेंडिंग। खैर ये ताजा मिसाल देखकर तो यही लगता है कि आगे से अगर दिशा ने अपने नाखून का क्लोज अप भी डाल दिया तब भी लोगों को पगलाने से कोई रोक नहीं सकता 🙂

है कि नहीं <3 <3

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In फिल्मी

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …