Home टीवी गॉसिप नायरा और कार्तिक को ना मिलाने से खड़ा हुआ भारी हंगामा : FANS ने सोशल मीडिया पर बजाई सबकी बैन्ड !

नायरा और कार्तिक को ना मिलाने से खड़ा हुआ भारी हंगामा : FANS ने सोशल मीडिया पर बजाई सबकी बैन्ड !

4 min read
0
0
811

नायरा और कार्तिक को जानते हैं आप ? नहीं जानते तो दिमाग पर ज्यादा जोर डालने की जरूरत नहीं, बस अपने घर में एक बार पूछ लीजिए कि नायरा और कार्तिक कौन हैं ? इनकी मशहूरियत का बखूबी अहसास हो जाएगा। ये दोनों वो हैं जिन्हें मिलवाने के लिए इस वक्त सारा हिन्दुस्तान परेशान है।

श्श्श…. यहां बात टीवी के नंबर 1 शो ”ये रिश्ता क्या कहलाता है” की हो रही है

टीवी पर आने वाले तमाम शो की TRP List में पहले नंबर 1 पर आता है – ये रिश्ता क्या कहलाता है। और इस शो के फैन्स ने मचा दिया है सोशल मीडिया में कोहराम। एक लाइन में इसकी वजह सुनेंगे तो हैरान रह जाएंगे। हुआ दरअसल कुछ यूं है कि शो के लेटेस्ट एपीसोड में कार्तिक और वेदिका की शादी दिखा दी गई है। जिनको शो की कहानी के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है बस वो इतना जान लें कि कार्तिक पहले शादीशुदा था नायरा से। ये जो तस्वीर में नीचे दोनों दिख रहे हैं ना, हां यही दोनों। लेकिन इन दोनों को जुदा करा के शो के मेकर्स ने फैन्स का दिल तोड़ दिया है !

और अब शो के फैन्स चैनल पर, शो को बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस पर दाना पानी लेकर चढ़ गए हैं। इतने गुस्से में और आने वाले शो के ट्रैक पर ऐसे धड़धड़ा के ट्वीट किए जा रहे हैं कि ट्विटर पर तूफान ले आए हैं। महज़़ कुछ ही घंटे पर चैनल और शो के बायकॉट के ट्वीट टॉप पर ट्रेन्ड करने लगे हैं। ज़रा लोगों के गुस्से की बानगी तो देखिए –

लोग इतने गुस्से में है कि Show बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस के खिलाफ ट्रेंड चला रहे हैं

आज के जमाने में टीवी देखने वाले एक एक इंसान को पता है कि ये सब एक नकली कहानी है जिसे एक्टर्स परदे पर निभा रहे हैं। लेकिन शो के कैरेक्टर्स के साथ इमोशनल अटैचमेंट का लेवल क्या हो सकता है, इसका अहसास ये रिश्ता के ऑडियन्स सोशल मीडिया पर बखूबी करवा रहे हैं। अब जब शो में अचानक से कार्तिक और वेदिका की शादी दिखा दी गई है तो लोग इस बात पर बहुत गुस्सा हो रहे हैं कि उनके जज्बातों के साथ खेला गया !

दरअसल शो में पहले सब ठीक ठाक ही चल रहा था। कार्तिक और नायरा पहले एक खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे थे लेकिन बीच में कहानी ने कुछ ऐसी पलटी मारी कि कार्तिक और नायरा बिछड़ गए और इनके बीच में आ गई वेदिका। अब शो में वेदिका से कार्तिक की शादी दिखाई गई है। बस यही वो मसला है जिससे फैन्स भड़क उठे हैं

अपकमिंग ट्रैक की कहानी के मुताबिक कार्तिक, नायरा से वेदिका को अपनी पत्नी कहकर मिलवाता है

जरा लोगों के गुस्से की बानगी तो देखिए। वो भड़क रहे हैं उस अभिनेत्री पर जो कि शो में वेदिका का किरदार निभा रही है। वेदिका का रोल प्ले करने वाली पंखुड़ी अवस्थी के पर्सनल ट्विटर हैंडल पर उन्हें टैग करके लड़कियां उन्हें लानतें भेज रही हैं।

दरअसल शो के फैन्स काफी वक्त से कार्तिक और नायरा को जल्दी से जल्दी मिलते हुए देखना चाह रहे थे। बीच में चैनल स्टार प्लस की तरफ से शो का एक प्रोमो दिखाया गया जिसमें नायरा एन वक्त पर पहुंच कर कार्तिक और वेदिका की शादी को रोक देती है। ऑडियन्स ये वाला प्रोमो देखकर बहुत खुश थी कि चलो अब कार्तिक और नायरा मिल जाएंगे, लेकिन शो के मेकर्स ने ये वाला ट्रैक दिखाने के बजाय अचानक से कार्तिक और वेदिका की शादी दिखा दी

और बस ये होते ही सोशल मीडिया पर भूचाल आ गया। अब शो के फैन्स हमेशा हमेशा के लिए शो ना देखने की बात कह रहे हैं। कह रहे हैं कि दर्शकों के इमोशन के साथ खेले हो, अब कभी भी तुम्हारे प्रोडक्शन हाउस का शो नहीं देखेंगे।

पहले लग रहा था कि चलो कुछ हजार डेढ़ हजार फैन्स का गुस्सा होगा। लेकिन गु्स्सा तो इतना बड़ा है कि धीरे धीरे ट्वीटर पर शो बनाने वाले प्रोडक्शन हाउस और चैनल स्टार प्लस के Boycott वाला हैशटैग टॉप ट्रेन्डिंग में आ गया।

Load More Related Articles
Load More By Rashmi Saxena
Load More In टीवी गॉसिप

Check Also

अरे वाह! रिंकू भाभी ने दी खुशखबरी, जल्द पकड़ सकती है कपिल का हाथ!

जी हां, रिंकू भाभी ने अपने चाहनेवालों को खुशखबरी देने की तैयारी कर ली है। जल्द ही वो कपिल …