Home ट्रेंडिंग हर गाने में शराब के दीवाने बने YO YO HONEY SINGH खुद कितनी शराब पीते हैं ?

हर गाने में शराब के दीवाने बने YO YO HONEY SINGH खुद कितनी शराब पीते हैं ?

24 second read
0
0
157

अगर इस देश में सीना चौड़ा कर के शराब पीने का कोई एंबैसेडर बना तो जाहिर तौर पर उस पर सबसे पहला हक़ YO YO का ही होगा ! यो यो के हर गाने में शराब तो कुछ इस कदर शामिल होती है, जैसे उनकी महबूबा हो।

कभी YO YO अपने गानों में कहते हैं कि वो पेट भर के शराब पीते हैं तो कभी दावा ठोक के कहते हैं कि अपनी पीता हूं किसी के बाप की नहीं पीता। लेकिन क्या सच में यो यो शराब में दिन रात डूबे रहने वाले इंसान हैं ?

अभी कुछ साल पहले ही में YO YO हनी सिंह के Rehabilitation Centre में जाने की बात काफी सुर्खियों में थी। कहा जा रहा था कि खुद हनी सिंह शराब की गिरफ्त में इस कदर कैद हो चुके थे कि शराब छुड़ाने के लिए उन्हें रिहैब सेंटर जाना पड़ा !

लेकिन क्या ये सच है ? क्या YO YO अब भी शराब पीते हैं ? और अगर YO YO शराब पीते हैं तो दिन में कितनी पी लेते हैं भाई ? इतना ही नहीं YO YO के हर गाने में शराब का इतना ज्यादा जिक्र क्यों होता है ?

अब ये तमाम सवाल इसलिए उठ रहे थे क्योंकि YO YO ने एक बार फिर से वापसी की है अपने नए गाने LOCA के साथ। अब यो यो का गाना तो आते के साथ ही तूफान तो मचाता ही है, लेकिन इस गाने ने एक बार फिर दारूखोरी को लेकर सबका ध्यान अपनी तरफ खींचा है। एक बार फिर YO YO अपने गाने में दारू चालीसा ऐसे पढ़ी गई है जैसे दारू ना हो तो आदमी प्यासा ही मर जाए।

अब नए गाने में भी दारू दारू.. लिहाजा YO YO से कुछ पत्रकारों ने ये सवाल भी पूछ लिया कि सर जी आपके इस दारू प्रेम की वजह क्या है ? और सर.. खुद आपकी हर रोज की डोज़ क्या है ? तो फिर इस सवाल पर YO YO जी ने मीडिया वालों को क्या जवाब दिया है, आप भी पढ़ लीजिए –

”मुझे पता है कि मेरे और मेरी लाइफ के बारे में बहुत सारी खबरें सर्कुलेट हुई हैं. लेकिन मैं कभी रिहैब नहीं गया. और अब मैं शराब भी नहीं पीता. खैर, आप जब भी पार्टी करते हैं, तो इसके पीछे की सबसे बड़ी वजह होती है शराब. आप उससे नहीं बच सकते. इन फैक्ट हमारी सरकार खुद शराब की दुकानें खोलने के लिए लाइसेंस देती है. जिस दिन वो ये करना बंद कर देंगे, मैं भी अपने गानों में शराब की बात करना बंद कर दूंगा.”

ये जवाब यो यो ने पत्रकारों को जवाब देने के दौरान दिया

अब YO YO खुद तो शराब की एक घूंट अपने गले के नीचे नहीं उतारते लेकिन भाई साब की जिद्द ये भी है कि पहले तुम पीना बंद करो, तभी मैं गाना बंद करूंगा !

खैर.. वैसे मजेदार बात ये भी है कि इंडस्ट्री में YO YO के शराब वाले अधिकतर गाने जिस एक्टर पर शूट हुए हैं खुद वो भी शराब से कोसों दूर रहता है। जी हां, बात यहां अक्षय कुमार की हो रही है। अब गाने वाला सिंगर खुद शराब पीता नहीं, नाचने वाला हीरो शराब छूता नहीं… तो फिर YO YO के गानों पर दारू पीकर पार्टी करने वालों ये सोचना जरूर कि खेल हो किसके साथ रहा है !

Load More Related Articles
Load More By Aditi Sawant
Load More In ट्रेंडिंग

Check Also

नेहा धूपिया पर सारे MEMERS क्यों भड़के ? अंदर की कहानी यहां जानिए !

आपमें से जो लोग सोशल मीडिया, इंस्टाग्राम, फैसबुक वगैरह के दीवाने हैं। उन्हें अच्छी तरह पता…